अलीगढ़ में जोरदार हंगामा, अयोध्या में सपा और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

यूपी के अलीगढ़ से एक बडी खबर आ रही है. यहां समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जफर आलम से दारोगा की नोकझोंक हुई है. समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने बैरिकेडिंग तोड़कर हंगामा किया. दरोगा को तत्काल प्रभाव से ड्यूटी से हटाने का काम किया गया.

अयोध्या में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए मतदान चल रहा है जो तीन बजे तक जारी रहेगा. अब तक 27 सदस्य मतदान कर चुके हैं. भाजपा और समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं में मारपीट होने के बाद पुलिस सख्त रवैया अपना चुकी है. यहां SSP ने खुद मोर्चा संभाल रखा है.

सीतापुर में 79 ज़िला पंचायत सदस्यों में से 65 ने मतदान कर लिया है. अब मतदान में केवल एक घंटे का व‍क्त बचा है.

समाजवादी पार्टी-बीजेपी कार्यकर्ताओं में मारपीट
अयोध्या में समाजवादी पार्टी–बीजेपी कार्यकर्ताओं में मारपीट के बाद एसएसपी शैलेश पांडे ने खुद मोर्चा संभाला है. उन्होंने सपा और बीजेपी कार्यकर्ताओं को सख्त हिदायत दिया और बैरियर से दूर जाने को कहा. आपको बता दें कि कुछ देर पहले पुलिस ने हल्के बल का प्रयोग किया था.

सुल्तानपुर मतदान करने पहुंचे ये
सपा प्रत्याशी केशा देवी, निर्दल अर्चना सिंह और भाजपा उम्मीदवार उषा सिंह सुल्तानपुर मतदान करने पहुंची़.

कासगंज में जिला पंचायत के सभी 23 सदस्यों ने वोट डाल लिया है. रायबरेली में बीजेपी की जिला पंचायत सदस्य कमला देवी ने वोट डाला. उनके साथ 10 सदस्य मतदान करने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे थे.

पैसे का ऑफर द‍िया जा रहा है
फिरोजाबाद की बात करें तो यहां सपा के 4 सदस्य वोट डालकर बाहर आये और उन्होंने कहा कि अंदर धमकाया जा रहा है और पैसे का ऑफर देने का काम किया जा रहा है.

अयोध्या में सपा सदस्य की वोटिंग पर भाजपा के लोगों ने किया हंगामा
अयोध्या में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए चुनाव के दौरान हंगामा मच गया. जानकारी के अनुसार यहां समाजवादी पार्टी के सदस्य मानसिंह वोट डालने को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता हंगामा करने लगे. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और समाजवादी पार्टी और बीजेपी के समर्थकों को रोकने में जुट गई.

कलेक्ट्रेट पर कड़ी सुरक्षा
मथुरा में जिला पंचायत चुनाव को लेकर कलेक्ट्रेट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था प्रशासन की ओर से की गई है. कलेक्ट्रेट के आस पास वाहनों के रूट डायवर्ट करने का काम किया गया है. कलेक्ट्रेट की ओर जाने वाले भारी वाहनों की एंट्री रोक दी गई है. सिर्फ जिला पंचायत सदस्यों को ही अंदर प्रवेश करने की अनुमति दी गई है.

यहां बीजेपी को मिली जीत
मंगलवार को उत्तर प्रदेश के 22 जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित घोषित किये गये हैं जिनमें इटावा जिले को छोड़कर 21 निर्वाचित अध्यक्ष सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के हैं. इटावा में समाजवादी पार्टी को जीत मिली है.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...