हम किसी भी दुनिया की शक्ति के आगे नहीं केवल नमाज़ में सिर झुकाना जानते हैं:एर्दोगान का वीडियो वायरल

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

अंकारा : राष्ट्रपति रेसेप तईप एर्दोगान ने एक ट्वीट में कहा है कि वह किसी भी दुनिया की शक्ति के सामने नहीं झुकते हैं, वह केवल अल्लाह के सामने झुकते हैं।एर्दोगान ने अंकारा में राष्ट्रीय सम्मेलन और सांस्कृतिक केंद्र में आयोजित मस्जिद और धार्मिक मामलों के कार्यकर्ता सप्ताह कार्यक्रम में भाग लिया।राष्ट्रपति ने एक सार्वजनिक बैठक के दौरान कहा कि हम नहीं जानते कि किसी भी सांसारिक शक्ति के सामने कैसे झुकना है हम सिर्फ अल्लाह के सामने झुकना जानते हैं

अपने भाषण में, राष्ट्रपति ने कहा “पूजा के लिए आया सोफिया को खोलने के फैसले के लिए धन्यवाद, तुर्की ने अपनी संप्रभुता और स्वतंत्रता पर छाए बादलों को हटा दिया है।”एर्दोगान ने कहा कि पश्चिम में एक विरोधाभासी माहौल है, यह कहते हुए कि आज कई पश्चिमी देशों में नस्लवादी और इस्लाम विरोधी सरकारों का समर्थन किया जा रहा है। नस्लवाद और इस्लामोफोबिया से लड़ने के बजाय, वे अपने समाज की सबसे बड़ी बुराई कर रहे हैं।यूरोपीय राजनेता अपनी विफलताओं को ढंकने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाने की प्रथा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

मैक्रॉन का बयान स्पष्ट रूप से अपमानजनक हैं। अब हम उनसे साम्राज्यवादी गवर्नर के बजाय एक जिम्मेदार सरकारी अधिकारी के रूप में कार्य करने की अपेक्षा करते हैं। इस्लाम धर्म के बारे में उल्लेख करना अपनी सीमाओं से आगे बढ़ना है ।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...