उत्तर प्रदेश में कौन होगा कांग्रेस का CM फेस, क्या प्रियंका गांधी ने कर दिया है इशारा!

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तरप्रदेश विधानसभा का चुनाव लड़ सकती हैं। इसको लेकर पार्टी में मंथन जारी है। उन्होंने कहा कि अभी तक इसको लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है। जब इसके बारे में कोई भी फैसला लिया जाएगा तो जरूर सूचित किया जाएगा। वहीं मुख्यमंत्री पद को लेकर दिए गए बयान पर अब उन्होंने अपनी सफाई पेश की है। इस दौरान वे पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए हंसने भी लगीं।

प्रियंका गांधी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि मेरी पार्टी कहीं कहीं मुख्यमंत्री चेहरे की घोषणा करती है तो कहीं कहीं नहीं करती है। ये मेरी पार्टी का तरीका है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने नहीं कहा कि मैं ही चेहरा हूं, बल्कि मैंने चिढ़कर ये बात कही थी। क्योंकि आपलोग बार बार वही सवाल कर रहे थे। इसके बाद जब पत्रकार ने कहा कि चूंकि आपने उत्तरप्रदेश में एक नारा दिया है इसलिए यह सवाल पूछे जा रहे हैं। इसपर उन्होंने हंसते हुए कहा कि ये तो नहीं है कि जबसे नारा दिया तभी से आपने यह सवाल पूछना शुरू किया। बता दें कि कांग्रेस की तरफ से यूथ मेनिफेस्टो जारी के दौरान जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से सीएम उम्मीदवार के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि क्या आपको कोई और चेहरा दिख रहा है?

इसके अलावा प्रियंका गांधी ने कहा कि हम पूरी शक्ति से चुनाव लड़ रहे हैं। विकास, बेरोज़गारी, महंगाई, महिलाओं की सुरक्षा के जिन महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होनी चाहिए वो मुद्दे मुख्य तौर पर कांग्रेस उठा रही है। कांग्रेस जनता की आवाज़ उठा रही है,आशा है कि इसका नतीजा अच्छा होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दल असलियत को छुपाकर चुनाव के समय ऐसे मुद्दे उठाना चाह रहे हैं जो जज़्बाती हैं जैसे जाति, सांप्रदायिकता पर आधारित मुद्दे क्यों​कि वो विकास की बात नहीं करना चाहते हैं। इससे नुकसान सिर्फ जनता और ​फायदा राजनीतिक दलों का होता है।

इस दौरान प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने बेरोज़गारों नौजवानों के लिए क्या किया है? चुनाव आता है तो कहते हैं कि 25 लाख नौकरियां देंगे, कभी ये समझाया है कि रोज़गार कहां से आएगा? हमने ये कहा कि हम 20 लाख नौकरियां देंगे, हमने हवा में नहीं कहा। हमने पूरा घोषणापत्र निकाला है।

उन्होंने यह भी कहा कि 5 साल से उत्तर प्रदेश में इनकी सरकार है, इनको पिछला महीना ही मिला हवाईअड्डे, हाईवे का उद्घाटन करने और नई इंडस्ट्री लगाने के लिए। क्या इससे पहले इनके पास समय नहीं था? चुनाव के सिर्फ एक महीने पहले आप सब घोषणाएं कर रहे हैं, घोषणाएं करनी हैं तो ठोस तरह से करें।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...