पूरे दिन रोज़ा रखना और फिर मैच खेलना आसान नही” राशिद खान और मोहम्मद नबी पर शिखर धवन ने जताया गर्व

नई दिल्ली: आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स ने स्टार सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को 7 करोड़ के दाम में खरीदा था,क्योंकि शिखर धवन एक बेहतरीन सलामी बल्लेबाज है जो टीम को मैच जिताने की क्षमता रखते हैं,अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर शिखर धवन अपने मिज़ाज़ के भी काफी चुलबुले हैं।

आईपीएल एलिमिनेटर मुकाबले में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 2 विकेट से हरा दिया। दिल्ली पहली बार नॉकआउट मुकाबले में जीता है। इससे पहले चार बार उसे हार का सामना करना पड़ा था। इस जीत के साथ ही वह क्वालिफायर-2 में पहुंच गया। वहां उसका मुकाबला 10 मई को इसी मैदान पर गत चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा।

इस मैच में शिखर धवन ने पृथ्वी शाह के साथ मिलकर शानदार 66 रन की साझेदारी करके टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई थी,धवन 16 गेंदों पर 17 बनाकर आउट हुए,मैच अपने आखरी ओवर तक रोमांचक रहा और क्रिकेट फैंस की साँसें रुकी रही लेकिन जीत आखिर में दिल्ली की हुई और हैदराबाद की टीम बाहर होगई।

मैच खत्म होने के बाद शिखर धवन ने अपने ट्वीटर अकाउंट और फेसबुक अकाउंट पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी राशिद खान और मोहम्मद नबी के साथ एक फोटो अपलोड करते हुए रमजान उल मुबारक की बधाई देते हुए दोनों खिलाड़ियों पर गर्व जताया है।

शिखर धवन ने लिखा “सभी को रमजान करीम की शुभकामनाएं। दोनों पर बहुत गर्व! पूरे दिन रोज़ा रखना और फिर मैच खेलना आसान नहीं है। लेकिन तुम लोग इसे सहज देखो! उनके देश और विश्व क्रिकेट के लिए एक प्रेरणा!

आपकी ऊर्जा हर किसी को बड़े सपने देखने और उसे हासिल करने के लिए प्रेरित करती है। आप पर गर्व है भाइयों। अल्लाह की सलामती हमेशा आपके साथ रहे!”

loading...
आप की बात हम लिखेंगे jjpnewsdesk@gmail.com भेजें

जे जे पी न्यूज़ एक स्वतंत्र, गैर लाभकारी संगठन है हमारी पत्रकारिता को जारी और आज़ाद रखने के लिए आर्थिक मदद करें.