महिला किसान ने अनुराग ठाकुर को दिखाया काला झंडा तो बीजेपी नेताओं ने किया बदसलूकी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

बीते साल शुरू हुए किसान आंदोलन ने भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें बढ़ाने का काम किया है। दिल्ली और उत्तर प्रदेश की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन को 9 महीने से ऊपर का वक्त हो चला है।

लेकिन किसानों के हौसले अभी भी बुलंद है। किसान संगठनों ने ऐलान कर रखा है कि जब तक उनकी सभी मांगों को माना नहीं जाता। तब तक किसान आंदोलन खत्म नहीं किया जाएगा।

खास तौर पर पंजाब और हरियाणा में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं का जमकर विरोध भी किया जा रहा है। पंजाब और हरियाणा में कई गांव ऐसे हैं। जहां पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की एंट्री पर बैन लगा हुआ है।

इसी बीच चंडीगढ़ से एक वीडियो सामने आई है। जहां एक महिला किसानों का समर्थन करते हुए भाजपा का विरोध कर रही है। इस विरोध में महिला केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर मुर्दाबाद के नारे लगा रही है।

शर्मनाक बात यह है कि वहां पर मौजूद बीजेपी नेता इस महिला के साथ गाली गलौज कर रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि भाजपा नेता विरोध कर रही महिला को यह कह रहा है कि किसानों द्वारा हर रोज प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी को गालियां दी जाती हैं।

जिस पर महिला ने बीजेपी नेता पर बरसते हुए कहती है कि हम आप का विरोध करेंगे। आपको शर्म आनी चाहिए कि आप महिला के साथ गाली गलौज करते हैं।

इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने महिला का समर्थन करते हुए किसान एकता जिंदाबाद के नारे भी लगाए। महिला के हाथ में काला कपड़ा भी देखा जा रहा है।

दरअसल केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने परवाणू से शिमला तक जन आशीर्वाद यात्रा निकाली थे।

गौरतलब है कि कोई पहली घटना नहीं है। जहां इस तरह से भाजपा नेताओं का विरोध हुआ हो।

इससे पहले भी किसानों द्वारा कई जगहों पर बीजेपी नेताओं को काले झंडे दिखाए गए हैं। बता दें, किसान आंदोलन में महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...