मुंबई से भेजा जा रहा है योगी-मोदी के लिए नायाब तोहफा, औरतें भेज रही हैं अपने हाथों की चूड़ियां

मुंबई: मुंबई के मीरा-भयंदर प्रदेश कांग्रेस की ओर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए औरतों ने एक नायाब तोहफा भेजने का इरादा किया है। यह तोहफा है उनके अपने हाथों की चूड़ियां।

उत्तर प्रदेश के हाथरस और बलरामपुर सहित अन्य क्षेत्रों से लगातार बलात्कार और हत्याओं की खबरें आ रही हैं। जिससे देश की जनता में काफी रोष है। लगभग हर राज्य में योगी सरकार की काफी किरकिरी हो रही है। किरकिरी इसलिए भी हो रही है क्योंकि योगी सरकार दोषियों को सज़ा दिलाने के बजाय लगातार मामले को छुपाने की कोशिश कर रही है।

19 वर्षीय मनीषा के बाद, हाथरस की ही 6 वर्षीय मासूम बच्ची के भी बलात्कार और उसके बाद उसके मरने की खबर ने यूपी को दहला कर रख दिया।

परंतु इन सब के बावजूद योगी सरकार लगातार मामले पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही है । डीएम से लेकर एसपी तक सब मामले को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं।

इसी बीच मुंबई से मीरा-भायंदर प्रदेश कांग्रेस की औरतों ने योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपने हाथों की चूड़ियां उतारकर सौगात देने का इरादा किया है। उन्होंने दो अलग-अलग बॉक्सेस में अपने हाथों की चूड़ियां डाली, जिसे वो कोरियर के ज़रिए योगी आदित्यनाथ और मोदी जी को भेजने वाली हैं।

 

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...