योगेंद्र यादव ने सीएम योगी पर साधा निशाना, बोले – देश की जनता को बांटने वाले वे योगी नहीं ‘देशद्रोही’ हैं

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कल संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा आयोजित किसान महापंचायत में किसान संगठनों के प्रतिनिधियों द्वारा केंद्र की मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर जुबानी हमले हुए।

साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ अपने बुलंद इरादों को उजागर करते हुए किसान नेताओं ने कहा कि जो सरकार देश को बेचने पर तुली है। उनकी पहचान करनी पड़ेगी और उनके खिलाफ आंदोलन चलाने पड़ेंगे।

इस दौरान स्वराज इंडिया के नेता योगेंद्र यादव ने भी मोदी सरकार और योगी सरकार पर निशाना साधा। इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जिसमें स्वराज इंडिया के नेता योगेंद्र यादव यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि खून की नदी बहा कर इन लोगों ने राजनीति की थी। घर में आग लगाकर जो रोटी सेंके। वो घर का दोस्त है या दुश्मन ! यह देशद्रोही है।

ये योगी नहीं देशद्रोही हैं। भारत माता के दो लाल हिंदू और मुसलमान में जो झगड़ा करवाएं। वह भारत माता का बेटा नहीं हो सकता।

ये लोग देशद्रोही हैं। आज हम मुजफ्फरनगर में सब इकट्ठा हुए हैं। हम कहते हैं कि अगर तुम तोड़ोगे तो हम जोड़ेंगे।

किसान अब बीजेपी की सरकार की विभाजन का राजनीतिक यूपी में नहीं चलने देंगे। मुजफ्फरनगर से यह आवाज दिल्ली तक जाएगी कि हम हिंदू मुसलमान को टूटने नहीं देंगे।

इस दौरान उन्होंने किसान एकता जिंदाबाद के नारे भी लगाए। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को लग रहा था किसान आंदोलन अब ठंडा पड़ चुका है।

वो आज की ऐतिहासिक महापंचायत की झलक देखकर किसान आंदोलन की ताकत का अंदाजा लगा ले। यह किसान आंदोलन इतिहास रच रहा है

आपको बता दें कि बीते साल किसान संगठनों द्वारा शुरू किए गए इस आंदोलन में स्वराज इंडिया के नेता योगेंद्र यादव की भूमिका काफी सक्रिय रही है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...