पत्रकार सवाल पूछता रहा सीएम योगी जी ने नहीं दिया जवाब, संजय बोले- योगी आदित्यनाथ जी सिर्फ सुनाते हैं, सुनते नहीं

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

पत्रकार सवाल पूछता रहा सीएम योगी जी ने नहीं दिया जवाब, संजय बोले- योगी आदित्यनाथ जी सिर्फ सुनाते हैं, सुनते नहीं

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ। कल गोंडा की यात्रा पर थे।यहां पर उन्होंने कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण किया और उसके बाद पत्रकारों से बात की।

सीएम का पत्रकारों से बात करना कोई नई बात नहीं था लेकिन आश्चर्यजनक तो यह था कि सीएम योगी जी सिर्फ अपनी बात करते रहें और पत्रकार उनकी बात सुनते रहें।

इसी बीच एक पत्रकार उनसे कोई सवाल पूछना चाहता था लेकिन योगी जी उसकी बात अनसुना कर आगे बढ़ गए। पत्रकार योगी जी महाराज जी करते रहे गए लेकिन योगी नहीं रुकें और आगे बढ़ गए।

सामान्य परंपरा यह है कि जब कोई राजनेता पत्रकारों से बातचीत करता है तो सबसे पहले अपनी बात रखता है।

उसके बाद पत्रकार अपने सवाल पूछते हैं और राजनेता उनके सवालों का जवाब देते हैं लेकिन योगी आदित्यनाथ जी सिर्फ अपनी बात कह कर आगे बढ़ गए. इससे पहले की पत्रकार उनसे सवाल पूछते, योगी आगे बढ़ गए।

पत्रकार लगातार महाराज जी महाराज जी कहते रहे और एक सवाल का जवाब देने की मांग करते रहें लेकिन योगी जी नहीं रुकें। सीएम योगी जी ने पत्रकार की बात को अनसुना कर दिया और ऐसा व्यवहार कर आगे बढ़ गए जैसे की उन्होंने कुछ सुना ही नहीं।

सीएम योगी जी के इस व्यवहार पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने ट्वीटर के जरिए करारा हमला बोल दिया। संजय सिंह ने ट्वीटर पर लिखा कि बोल दिया ना सब ठीक है बस ! योगी जी सिर्फ सुनाते हैं, सुनते नहीं।

संजय सिंह ने इस ट्वीटर के जरिए यह कहा कि “सीएम योगी किसी दूसरे की नहीं सुनते. सिर्फ अपनी बात सुनाते हैं.”
दरअसल पत्रकार यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था से जुड़े मुद्दों पर कोई सवाल पूछना चाह रहे थें लेकिन योगी सवाल सुनना नहीं चाह रहे थें या उन्हें लग रहा था कि कहीं पत्रकार के सवाल में वो फंस न जाए।

मालूम हो कि सीएम आदित्यनाथ ने यह कहा था कि यूपी की मेडिकल व्यवस्था में कोई दिक्कत नहीं है। यहां पर न ऑक्सीजन की कमी है और न अस्पतालों में बेड की किल्ल्त है.

जबकि हकीकत में कोरोना की दूसरी लहर में यूपी की मेडिकल व्यवस्था की पोल खुल गई है। बड़ी संख्या में लोग इलाज और ऑक्सीजन के अभाव में मर गए और अब भी लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

जाहिर है कि सीएम योगी जी के पास इन सवालों का कोई जवाब नहीं था और इस वजह से वो शायद पत्रकारों के सवाल से बचने के लिए अनसुना कर आगे बढ़ गए।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...