योगी के मंत्री ने कहा-हिन्दू मुस्लिम को लड़ाने वाले और मुसल्‍मानों से नफरत करने वाले खुद ही अपनी बेटियों की शादी मुस्लिमों के घर करवाते हैं

लखनऊ: सुहेल देव समाज पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है,मंत्री ने कहा कि जो हिन्दू मुस्लिम के नाम पर मुसलमानों को लड़ाते हैं,वह खुद ही अपनी परिवारजनों की शादी मुस्लिमों के घर करवाते हैं।

इसमें उदाहरण के नाम पर उन्‍होंने आडवानी, मुरली मनोहर जोशी, प्रवीण तोगड़िया और अशोक सिंघल के नाम गिनाएं. कहा कि इन लोगों ने अपने परिवार के लोगों की शादी मुस्लिमों के घर करवाई है।

यह खबर भी पढें सरकार को जनता ने चुना है, तो पांच साल तक इन्हें कोई ना टोके

उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर जिले के पिसावां इलाके में बुधवार को आयोजित सभा में सुहेल देव समाज पार्टी के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम यहां पर शोषितों के अधिकार को लेकर आए हैं. मैं दलितों और पिछड़ों के अधिकार को लेकर आए हैं. मैं दलितों और पिछड़ों की लड़ाई लड़ रहा हूं. भाजपा ने मुझसे वादा किया था कि अति पिछड़ों को अलग से आरक्षण मिलेगा, लेकिन अब तक नहीं मिला।

यह खबर भी पढें सरकार को जनता ने चुना है, तो पांच साल तक इन्हें कोई ना टोके

राम मंदिर मुद्दे को लेकर उन्‍होंने कहा कि यह अदालत के फैसले व समझौते के आधार पर ही बनेगा. इस दौरान राजभर ने कहा कि शिवपाल यादव भाजपा के इशारे पर काम रहे हैं. उनको सुरक्षा व आवास देकर भाजपा ने इसे साबित कर दिया है।

 

loading...
आप की बात हम लिखेंगे jjpnewsdesk@gmail.com भेजें

जे जे पी न्यूज़ एक स्वतंत्र, गैर लाभकारी संगठन है हमारी पत्रकारिता को जारी और आज़ाद रखने के लिए आर्थिक मदद करें.