जातिवादी टिप्पणी मामले में युवराज सिंह हुए गिरफ्तार

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

हरियाणा पुलिस ने रविवार को कहा कि क्रिकेटर युवराज सिंह को उच्च न्यायालय के एक आदेश के अनुपालन में कथित जातिवादी टिप्पणी मामले में गिरफ्तार किया गया और जमानत पर रिहा कर दिया गया। सिंह पर पिछले साल एक इंस्टाग्राम चैट के दौरान एक अन्य क्रिकेटर के खिलाफ जातिवादी टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया था।

पुलिस अधीक्षक नितिका गहलौत ने बताया, हमने केवल औपचारिक गिरफ्तारी की और उन्हे पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के आदेशों के अनुपालन में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

वहीं डीएसपी विनोद शंकर ने कहा, युवराज सिंह शनिवार को हांसी आए और हमने औपचारिक गिरफ्तारी की। उन्हें कुछ घंटों के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया।

यह देखते हुए कि हरियाणा पुलिस ने मामले में केवल सिंह की औपचारिक गिरफ्तारी की, उच्च न्यायालय ने पिछले सप्ताह निर्देश दिया था कि जांच अधिकारी के साथ जांच में शामिल होने पर, यदि क्रिकेटर को गिरफ्तार किया जाता है, तो उन्हे पेश होने पर अंतरिम जमानत पर रिहा किया जाएगा।

उच्च न्यायालय इस साल की शुरुआत में अपने खिलाफ आईपीसी और एससी/एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम की धाराओं के तहत दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने की मांग करने वाली क्रिकेटर की याचिका पर सुनवाई कर रहा था।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...