फ़र्ज़ी राष्ट्रवाद का बड़ा भंडाफोड़ ,ज़ी न्यूज़ के मालिक ने अपना मुम्बई वाला बंगला चीन के वाणिज्यिक दूतावास को किराए पर दे रखा है

ज़ी न्यूज़ के मालिक सुभाष चंद्रा ने अपना मुम्बई वाला बंगला चीन के वाणिज्यिक दूतावास को किराए पर दे रखा है।इस संबंध में इस साल के एक जुलाई को सुभाष चंद्रा और चीन के कांसुलेट जनरल हुआंग जिआंग के बीच करार हुआ है। मुंबई के रजिस्ट्री ऑफिस में इस संबंध में समझौते पर दोनों पक्षों की ओर से हस्ताक्षर किया गया है।

लेकिन फिर भी चैनल फ़र्ज़ी राष्ट्रवाद फैलाता है। चीन को आंखें दिखाता है।यह विरोधाभास हर उस फ़र्ज़ी भक्त में है, जो मोदी-मोदी चिल्लाता है।असल में सब मिलकर अवाम को मूर्ख बना रहे हैं और आप बन रहे हैं।

प्रोपर्टी के संबंध में खबर देने वाली वेबसाइट स्क्वाॅयर फीट इंडिया डाॅट काॅम की खबर के अनुसार, इस बंगले को दो साल के लिए किराये पर दिया गया है और यह डील एक जुलाई 2020 से 30 जून 2021 तक प्रभावी रहेगी। वेबसाइट के संवाददाता ने खबर में इस बात का उल्लेख किया है कि उसने इस डील पर बयान लेने के लिए सुभाष चंद्रा व चीनी कंसुलेट जनरल दोनों को इमेल व अन्य माध्यमों से संपर्क किया, लेकिन दोनों पक्ष से कोई जवाब नहीं आया।

सुभाष चंद्रा का यह बंगला जाॅली मेकर 1 में स्थित है, जो मुंबई की एक बेहद जानी-पहचानी जगह है। मुंबई के रजिस्ट्री कार्यालय में यह सौदा एक जुलाई 2020 की तारीख को रजिस्टर है, जिसकी कागजी कार्रवाई 29 जून को पूरी कर ली गई थी। सुभाष चंद्रा ने इस संबंध में डील के लिए आवश्यक कागजी प्रक्रिया पूरी करने के लिए 15 जून को ही पाॅवर ऑफ अटर्नी दे दी थी। उन्होंने भाऊ पाटिल एरोट नाम के शख्स को पाॅवर ऑफ अटर्नी ट्रांसफर की थी।

खबर के अनुसार, सुभाष चंद्रा के इस बंगले का किराया 4.90 लाख रुपये प्रति महीना तय किया गया है। इस बंगले का काॅरपेट एरिया 2590 वर्ग फीट है और दो साइड पार्किंग की सुविधा के साथ यह एक भव्य आवास है। इस करार के लिए लाॅक इन पीरियड नौ महीने का रखा गया है और इसे रद्द करने के लिए दोनों पक्षों की ओर से तीन महीने का नोटिस पीरियड भी तय किया गया है।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...